Display bannar

Breaking News

आगरा गोट टेलेंट के ऑडिशन मे दिखा नन्ने-मुन्ने बच्चो का जोश

ऑडिशन मे 40 प्रतिभागियो का हुआ चयन
ग्रांड फ़िनाले मे बॉलीवुड अभिनेत्री साना सईद करेंगी शिरकत


आगरा : कोलीवोब्बल्स इवेंट के तत्वाधान मे होने वाले आगरा गोट टेलेंट शो के ऑडिशन रविवार को ताजनगरी स्थित शंकर ग्रीन में आयोजित किए गए, इस आयोजन में शहर के युवक-युवतियों के साथ-साथ बच्चो ने बड़ी संख्या मे बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया। आगरा गोट टेलेंट शो के ऑडिशन में अपनी प्रबल दावेदारी के लिए लगभग 60 प्रतिभागीयो ने अपना ऑडिशन दिया। नन्ने-मुन्ने बच्चों ने भी अपनी अदाओं से सभी का दिल जीत लिया।

शहर की प्रतिभाओं को मिलेगा नया मंच
कार्यक्रम आयोजक शोर्य शर्मा ने बताया कि आगरा मण्डल कि प्रतिभाओं को एक नया मंच देने के लिए आगरा गोट टेलेंट शो जैसा शहर के बड़ा आयोजन किया जा रहा है। मुख्य कार्यक्रम फाइनल एक जुलाई को होटल फॉर पॉइंट बाय शेरेटन में किया जाएगा जिसमे सेलेबर्टी जज के रूप बॉलीवुड अभिनेत्री साना सईद शिरकत करेंगी | चुने हुए प्रतिभागियों को फाइनल कार्यक्रम मे अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करने का अवसर मिलेगा। ऑडिशन के निर्णायक मण्डल मे कलर्स टीवी फेम अभिनेता अमित सिंह, मोटीवेशनल स्पीकर अमृता अग्रवाल, टिप्स मूजिक सिंगर अंकित सारस्वत रहे।

ऑडीशन मे मचा धमाल 
ऑडीशन मे वनया व रुद्रक्ष्य ने डांस से आग लगा दी तो अमीरिंदर शंकर अग्रवाल ने अपनी सुरीली आवाज से गायन कर ऑडीशन में अतिथियों को तालियां बजाने पर मजबूर कर दिया। इस बीच नन्हे सितारे जब रैम्प पर उतरे, तो नजारा देखते ही बन रहा था। जोश और उत्साह से भरे हुए प्रतिभागियो ने ऑडिशन मे जलवा बिखेरा, तो युवाओं में भी इस आयोजन को लेकर खासा उत्साह नजर आया। अंत मे फाइनल कार्यक्रम के लिए 40 बच्चो का चयन किया गया। इस अवसर पर प्रमुख रूप से कुनाल अग्रवाल, दिवंश, अभिषेक कपूर, साहिल काजमी, तान्या कुलश्रेष्ठ आदि मौजूद रहे |

No comments