Display bannar

Breaking News

पाॅकेटफुल ओ स्टोरीज बुक कराएगी हमेशा रोमांस का अहसास ... जाने


आगरा : ताज के साये में भारत के रोमांस लेखक दुर्जय दत्ता के सहयोग से प्रेम के अप्रत्याशित क्षणों पर लिखी लघुकथाओं का संग्रह पेश किया। पुस्तक पढ़ने की मल्टीसिटी इंटरैक्टिव सीरीज के तहत इस पुस्तक में कुछ सर्वश्रेष्ठ लघुकथाएं पढ़ने के अलावा आपको दुर्जय दत्ता के प्रेम के आकस्मिक क्षणों के बारे में भी पता चलेगा। चर्चित लघुकथाओं के संग्रह वाली यह पुस्तक सोशल मीडिया पर पहुंच चुकी है और दुर्जय की अपनी कहानियां रोमांस के प्रतिमानों के साथ कोलकाता के स्टारमार्क में कई सारे व्यस्त कार्यक्रमों के बीच पेश की गईं। 

लेखक दुर्जय दत्ता ने बताया कि खूबसूरती से लिखी गईं कुछ सर्वश्रेष्ठ लघुकथाओं को पढ़ना जारी रखना वाकई अद्भुत अनुभव रहा और इन्हें पढ़ते हुए ऐसा लगा कि हम सब कभी न कभी अपने दैनिक जीवन में उन क्षणों का अनुभव ले चुके हैं। यह रोमांस की अप्रत्याशित चिंगारी ही है, जो हमें किसी भी वक्त और कहीं भी प्रेम करने के लिए तैयार रखती है। मैं वाकई इस आनंदमयी मुहिम का हिस्सा बनकर रोमांचित हुआ हूं और हर किसी को इस अनूठी पुस्तक पढ़ने के लिए आमंत्रित करना चाहूंगा।

पुस्तक में प्रेम के अप्रत्याशित क्षणों की कहानियां एंगेज के आनंदमयी रोमांच और उत्पाद के गुणों पर आधारित सिद्धांत को बयां करती हैं। इसमें खेमा लाॅन, आगरा की पृष्ठभूमि में ताजमहल और मुंबई के मलाड स्थित इनाॅर्बिट माॅल में क्राॅसवर्ड जैसी कहानियां शामिल हैं। इस मौके पर प्रमुख रूप से समीर सत्पथी एंव नंदन झा मौजूद रहे | 


No comments