Display bannar

Breaking News

शहर के प्रमुख व्यापारी से रंगदारी मामला : योगी की पुलिस सत्ता के दबाब में हुई निष्क्रिय


आगरा : सर्राफा व्यवसायी गौरव बंसल से चौथ मांगने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है, घटना की सुचना मिलते ही सर्राफा व्यपारियो में रोष का माहौल है वही घटना के 24 घंटे बाद भी अब तक जगदीशपुरा थाने में मुकदमा दर्ज नहीं किया गया है | जहां योगी आदित्यनाथ सरकार आमजनता व्यापारी की सुरक्षा और कानून व्यवस्था की बात करती है तो वहीं आगरा में बदमाशों का कहर लगातार जारी है। यहां बदमाश व्यापारियों को निशाना बना रहे है। थाना जगदीशपुरा की अल्का पुरी चौकी स्थित सराफा व्यापारी से पांच लाख की रंगदारी मांगी गई। 

चांदी व्यवसायी गौरव बंसल के अनुसार क़रीब 15 दिन से पहले व्यापारी को शातिर क़िस्म के बदमाश टॉर्चर कर रहे थे। व्यापारी से रंगदारी मांगने की कोशिश कर रहे थे। व्यापारी ने जब देने से मना कर कर दिया तो कल देर रात व्यापारी को घेर लिया। व्यापारी से से कहा अगर तू रँगदारी नही देगा तो जान से मार दिया जायेगा। भाजपा सरकार में व्यापारियों को निशाना बनाया जा रहा है। जिसने रँगदारी मांगी है वह भाजपा का पूर्व मंडल अध्यक्ष है। मुझे 5 लाख रुपये मांगे गए जब मैंने मना किया था मुझे धमकियां देते हुए फरार हो गए। पीड़ित गौरव बंसल का कहना है कि अपराधियों से मुझे जान का खतरा है। मैं अपने परिवार के लिए पुलिस से सुरक्षा की मांग करता हूँ।

आपको बता दें कि ताजनगरी में आपराधिक घटनाएं थमने का नाम नही ले रही है। यहां बदमाश आमजन और व्यापारी वर्ग काफी परेशान है। वहीं रंगदारी की घटना सीसीटीवी में क़ैद हुई है। सीसीटीवी में कुछ बदमाश सराफा व्यापारी गौरव बंसल से नामक व्यापारी से  रंगदारी जैसी वारदात को अंजाम दे रहे है। ये घटना चौकी के ठीक सामने हुई है। पूरा मामला सीसीटीवी में कैद होने से खाकी की मुश्किलें बढ़ गई है क्योंकि मामला सत्ता से जुड़ा हुआ है। फ़िलहाल सीसीटीवी की वीडियो सामने आने से पुलिस की मुश्किलें बढ़ गई है। वहीं सीओ चमन सिंह चावड़ा का कहना है कि शिक़ायत ले ली गई। मामलें की जांच पड़ताल की जा रही है। सुसंगित धाराओं में कार्रवाही की जायेगी।

No comments