Display bannar

Breaking News

मिडनाइट बाजार के अंतिम हुई जमकर खरीददारी


आगरा। कोठी मीना बाजार पर आयोजित 10 दिवसीय मिडनाइट बाजार के अंतिम दिन उमडी भीड, शहर की जनता ने की जमकर खरीदारी, रावी इवेंटस द्वारा आयोजित मिडनाइट बाजार का रंगारंग समापन हुआ इसी दौरान मंच पर स्टाॅल धारकों को विभिन्न-विभिन्न केटेगरी में सम्मानित किया गया। मिडनाइट बाजार के मंच पर अलग अलग केटेगरी में इन स्टाॅल धारकों को सम्मानित किया गया-ग्लोरी सन्स, ऊषा सेल्स, कैला ऐग्रो इंडस्ट्रीज, शकुंतला फूडस, बी.एम. कम्प्यूटर्स, मुन्शी पन्ना मसाले, अनिल इलैक्ट्रिाॅनिक्स, आगरा वेस्पा, संजय क्रोकरी हाऊस, विशाल ग्लास एण्ड का्रेकरी, गिर्राज इंटिरियर एण्ड फर्नीचर्स, किरण एण्ड कम्पनी, बिलिस फूड कम्पनी, कामाकशी ट्रेडर्स, एम.एस. एन्टरप्राईजेस, डी.एस. स्पाईको प्रा. लि., डी.आर. ट्रेडर्स, रिया फेशन, तपन ग्रुप, मनीष यादव आदि।

मिडनाइट बाजार अपने अंतिम दिन पर जबरदस्त भीड से फुल रहा, मेले में अंतिम दिन विशेष छूट उपलब्ध करायी गई, महिलाओं ने घर की साज-सज्जा और रसोई के लिए उपयोग में आने वाले उपकरण खरीदे तथा ग्राहकों ने मेले में मिल रहे बम्पर ऑफर की खरीददारी की जो मध्य रात्रि तक चलती रही। अयोजन समिति के मनीष अग्रवाल ने बताया कि मेले में लगे कम्पनियों के अपने स्टाॅल पर इलैक्ट्राॅनिक्स एवं इलैक्ट्रिकल सामान, मसाले, शुद्ध देसी घी इत्यादी पर कम्पनीयों ने सीधे ग्राहकों को बम्पर छूट दी।


मेले में 250 से अधिक स्टाॅलें लगाई गईं जिसमें कि सहारनपुर का फर्नीचर, भदोई का कारपेट, मुरादाबाद के पीतल के उत्पाद, कश्मीर के पशमीना के शाॅल, दिल्ली की फेशनेबिल ज्वैलरी व काॅस्मेटिक, बनारस का अचार, फिरोजाबाद की चूडियां, केरल की पिकनिक टेबल, राजस्थान का नमकीन, कलकत्ता की साडियां, गुजरात का हेण्डीक्राफट उत्पाद, मध्य प्रदेश की रजाई-गद्दे आदि। रावी इवेंटस के निदेशक मनीष अग्रवाल ने शासन, प्रशासन, मीडिया एवं अन्य सभी सहयोगियों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि अगले साल और अधिक नये उत्पाद की स्टाॅल एवं सुविधाओं के साथ फिर मिलेंगें। इस दौरान मेला संयोजन पी.पी. सिंह, रिया शाह, अमित सूरी, राम शर्मा, अमित कुमार, अजय शर्मा एवं ब्रजेश शर्मा प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

No comments