Display bannar

Breaking News

15 को प्रियंका गाँधी तो 16 अप्रैल को मायावती आएँगी आगरा

 

आगरा : कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने आगरा की 'भीमनगरी' के उद्‌घाटन समारोह में शामिल होने की मौखिक स्वीकृति देकर आगरा की राजनीति में हलचल मचा दी है। भीमनगरी आयोजन समिति ने लखनऊ में प्रियंका गांधी से मुलाकात करके उन्हें आमंत्रित किया है। भीमनगरी का कार्यक्रम हर साल 15, 16 और 17 अप्रैल को होता है। यह आयोजन इस बार ताजगंज स्थित कहरई क्षेत्र में किया जा रहा है। 

समिति के अध्यक्ष भरत सिंह पिप्पल, समिति सदस्य व कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष उपेंद्र सिंह ने बताया कि आयोजन समिति ने लखनऊ में प्रियंका गांधी से मुलाकात कर भीम नगरी के आयोजन के बारे में जानकारी दी। उन्होंने बताया कि प्रियंका ने आयोजन में शिरकत करने की मौखिक सहमति दी है। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने 15 अप्रैल को आगरा के अपने प्रस्तावित दौरे के लिए मौखिक सहमति दे दी है। 18 अप्रैल को आगरा में होने वाले मतदान से पूर्व प्रियंका के इस दौरे को लेकर पश्चिम यूपी में राजनीतिक हलचल तेज हो गई है।

16 अप्रैल को आगरा दौरे पर आएंगी मायावती 
गौरतलब है कि आगरा की दोनों लोकसभा सीटों पर दूसरे चरण के तहत 18 अप्रैल मतदान होना है, वहीं 15 अप्रैल को भीमनगरी कार्यक्रम का उद्घाटन होना है। ऐसे में प्रियंका गांधी के यहां आने की चर्चा ने सियासी दलों के बीच नई चर्चा शुरू कर दी है। प्रस्तावित कार्यक्रमों के अनुसार 16 अप्रैल को बीएसपी सुप्रीमो मायावती का भी आगरा दौरा प्रस्तावित है, मायावती भी यहां एक सभा को संबोधित करने वाली हैं। 

No comments