Display bannar

Breaking News

श्री गोवर्धन धाम पदयात्रा 18 जुलाई को होगी प्रस्थान



आगरा : श्री गिर्राज यमुना मुक्ति मंडल के तत्वाधान में आगरा से श्री गोवर्धन धाम पदयात्रा 18 जुलाई को आगरा से श्री गोवर्धन धाम प्रस्थान करेगी। इस संदर्भ में आमंत्रण पत्र विमोचन अतिथिवन, अग्रवन, वाटरवर्क्स आगरा में किया गया । यात्रा 20 जुलाई को गोवर्धन पहुँचेगी तथा रात्रि में सप्तकोषीय परिक्रमा कर 21 जुलाई को सुबह गिर्राज महाराज का अभिषेक, हवन, प्रसादी एवं पंडित मनीष शर्मा के भक्तिमय भजनों का रसपान होगा।

संस्था के रमन बाबू अग्रवाल ने बताया कि पदयात्रा दिनांक 18 जुलाई 2019 दिन गुरुवार को सांय 4 बजे मंदिर श्री राधा कृष्ण नेहरू नगर आगरा से श्री गोवर्धन धाम को सैकड़ों पदयात्रियों के समूह में श्री ठाकुर जी की भव्य झांकी के साथ शहर के मुख्य मार्गों से होते हुए श्री गोवर्धन धाम को प्रस्थान करेगी इस पदयात्रा में पदयात्री शहर के विभिन्न विभिन्न क्षेत्रों से आएंगे। संस्था की अर्चना गर्ग के अनुसार इस पदयात्रा में महिलाओं की भागीदारी भी बढ़-चढ़ कर रहेगी। यात्रा में पदयात्रियों हेतु सम्पूर्ण व्यवस्था नि:शुल्क है।

संस्था के राजेश अरोड़ा ने बताया कि पदयात्रा में पदयात्री अपने अपने क्षेत्रों से टोलियां बनाकर ठाकुर जी का कीर्तन करते हुए प्रारम्भ स्थल नेहरू नगर पर एकत्रित होंगे। इस अवसर पर शांतिस्वरूप गोयल, सतीश चंद्र, गोपाल जी, राजेन्द्र अग्रवाल, मनोज गर्ग, चेतन भारद्वाज, विजयवीर सिंह, मंजेश, आशीष अग्रवाल, हरी अरोड़ा आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

No comments