Display bannar

Breaking News

भारत और इंग्लैंड के बीच होगा विश्व कप का फाइनल !



दक्षिण अफ्रीका के कप्तान फाफ डु प्लेसिस का कहना है कि विश्व कप का फाइनल मैच भारत और इंग्लैंड के बीच खेला जाएगा। उनका कहना है कि इंग्लैंड की टीम फॉर्म में है और वह सेमीफाइल में ऑस्ट्रेलिया को हरा देगी। दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट टीम के कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने कहा कि आईसीसी विश्व कप-2019 का फाइनल भारत और इंग्लैंड के बीच खेला जएगा। इस संस्करण के अपने आखिरी मैच में दक्षिण अफ्रीका ने ऑस्ट्रेलिया को मात दी जिसके कारण भारत पहले पायदान पर पहुंच गया और सेमीफाइनल में अब उसका सामना न्यू जीलैंड से होगा। 

मैच के बाद डु प्लेसिस ने कहा, ‘मैं समझता हूं कि भारत को हमारी जीत से बहुत खुशी हुई होगी। पिछले मैचों में न्यू जीलैंड के प्रदर्शन में गिरावट आई है। इसलिए मैं कहूंगा कि भारत और इंग्लैंड के बीच फाइनल हो सकता है। मैं समझता हूं भारत और ऑस्ट्रेलिया ने बड़े मुकाबलों में दमदार प्रदर्शन किया है और मैं इन दोनों में से एक टीम का समर्थन करूंगा।’ 

बता दें कि शनिवार को ऑस्ट्रेलिया को अपने आखिरी ग्रुप मैच में साउथ अफ्रीका से हार का सामना करना पड़ा। इस मैच में डेविड वॉर्नर ने सेंचुरी लगाई फिर भी उनकी टीम 10 रनों से हार गई। इस मैच में डु प्लेसिस ने 93 बॉल पर 100 रनों की पारी खेली थी। 

No comments