Display bannar

Breaking News

SRL केयर ने लाॅन्च किए प्रीवेन्टिव हेल्थकेयर पैकेज


आगरा : भारत में डाॅक्टरों की सबसे पंसदीदा डायग्नाॅस्टिक्स चेन एसआरएल डायग्नाॅस्टिक्स वित्तीय वर्ष 2019-20 में उत्तरप्रदेष में अपनी मौजूदगी को बढ़ाकर अपने टचपाॅइन्ट्स की संख्या को 600 तक पहुंचाएगी। कंपनी ने अगली तिमाही में सिर्फ आगरा में 10 नए पेषेन्ट टच पाॅइन्ट्स खोलने की योजना बनाई है। 

उपभोक्ता उन्मुख एवं गुणवत्तापूर्ण सेवाओं तथा इनोवेषन्स को ध्यान में रखते हुए अपनी रणनीति के तहत कंपनी ने ये विस्तार योजनाएं बनाई हैं। देष भर में गुणवत्तापूर्ण डायग्नाॅस्टिक्स सेवाओं की अग्रणी प्रदाता एसआरएल डायग्नाॅस्टिक्स आगरा शहर को खासतौर पर लाभान्वित करेगी क्योंकि इस शहर में हर साल बड़ी संख्या में पर्यटक आते हैं। एसआरएल के साथ देष के कुछ सबसे अनुभवी एवं प्रख्यात पैथोलोजिस्ट जुड़े हुए हैं, जो लैब की अत्याधुनिक सुविधाओं के साथ उपभोक्ताओं को अपनी सेवाएं प्रदान करते हैं। 

विस्तार योजनाओं पर बात करते हुए अरिंदम हल्दर ने कहा, ‘‘सबसे अधिक आबादी वाला राज्य होने केे नाते उत्तरप्रदेष डायग्नाॅस्टिक्स उद्योग के लिए सबसे महत्वपूर्ण बाज़ार है। प्रतियोगिता दिन-बदिन बढ़ रही है, इसी के साथ राज्य में गुणवत्तापूर्ण डायग्नाॅस्टिक्स सेवाओं की मांग भी बढ़ती जा रही है। एसआरएल उत्तरप्रदेष बाज़ार में इस बढ़ती मांग को पूरा करने के लिए अतिरिक्त प्रयास कर रहा है। हमने यूपीपीपीपी में हिस्सा लिया था, जिससे राज्य के दूर-दराज के इलाकों तक पहुंच बढ़ाने में हमें मदद मिली है। हम इस बाज़ार में पेषेन्ट टचपाॅइन्ट्स की संख्या बढ़ाकर मरीज़ों एवं डाॅक्टरों को गुणवत्तापूर्ण डायग्नाॅस्टिक्स सेवाओं से लाभान्वित करना चाहते हैं। हमने अगले 2-3 सालों में दूसरे और तीसरे स्तर के शहरों के मरीज़ों तक पहुंचने के लिए उग्र योजनाएं बनाई हैं। हम आगरा में व्यापक विस्तार करेंगे। अगले 3-4 महीनों में हम शहर में अपने मौजूदगी और बिक्री बढ़ाने के लिए 10 नए पेषेन्ट टच-पाॅइन्ट्स खोलेंगे।’’ 

No comments